करुणानिधि के स्वास्थ्य में गिरावट, अगले 24 घंटे जरूरी है; भारत द्रमुक नेता के लिए प्रार्थना करता है


करुणानिधि के स्वास्थ्य में गिरावट, अगले 24 घंटे जरूरी है; भारत द्रमुक नेता के लिए प्रार्थना करता है

द्रविड़ मुनेत्र कझागम नेता एम करुणानिधि  की स्वास्थ्य स्थिति में अंतिम सप्ताह में एक विकास हुआ था, लेकिन अत्याधुनिक वैज्ञानिक बुलेटिन ने कहा कि उनके महत्वपूर्ण अंगों के कामकाज को एक मिशन था।

द्रविड़ मुनेत्र कझागम (द्रमुक) के प्रमुख एम करुणानिधि के वैज्ञानिक परिस्थिति में गिरावट आई है। आज से ही, संसाधनों ने उदाहरणों की सलाह दी थी कि अब द्रमुक नेता की स्वास्थ्य परिस्थिति महत्वपूर्ण हो गई है। डीएमके नेता की फिटनेस स्थिति के आखिरी हफ्ते में एक विकास हुआ, हालांकि ब्रांड के नए नैदानिक ​​बुलेटिन ने महत्वपूर्ण अंगों के कामकाज को संरक्षित किया था।
मिशन। करुणानिधि की बेटी कनिमोझी अपने पिता के पहलू के माध्यम से है। इन दिनों के पहले, तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एस थिरुनवुक्करसर ने कहा था कि आजकल अग्रिम में झटके के बाद करुणानिधि का स्वास्थ्य स्थिर और सुधार हो रहा है। "मैं सुबह अस्पताल आया था। सुबह के अंदर अपनी फिटनेस में कुछ झटका लगा है, उसके बाद यह मील बढ़ रहा है। अब तक करुणानिधि की फिटनेस स्थिति स्थिर है। वह अभी भी डॉक्टरों के अवलोकन के नीचे है औरअवलोकन और उपाय। मैं अपनी शीघ्र वसूली के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं, "उन्होंने एएनआई को सूचित किया था।

Click: Ask a Doctor

डीएमके के वरिष्ठ नेताओं, जैसे ट्रेंडी सचिव ठीक है अंबाजगन और ए राजा, केएन नेहरू, पोनमुडी, दुराइमुरुगन जैसे नेताओं ने अतिरिक्त रूप से स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया। करुणानिधि को 28 जुलाई को चेन्नई में कावेरी क्लिनिक में उनके ब्लड प्रेशर प्रेरित अलार्म में डुबकी के बाद भर्ती कराया गया। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने रविवार को 5 बार के नेता का दौरा किया था चिकित्सा संस्थान में तमिलनाडु के मंत्री और उन्हें शीघ्र बहाली की कामना की। राष्ट्रपति ने अतिरिक्त रूप से करुणानिधि की बेटी कनिमोझी और बेटे एमके स्टालिन से क्लिनिक में मुलाकात की थी। करुनानिधि वैज्ञानिक बुलेटिन 31 जुलाई को चिकित्सा संस्थान ने कहा था कि 94 वर्षीय प्राचीन अनुभवी शिशु-चुंबक का जीवन उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के कारण लंबे समय तक बढ़ाया जाएगा। "इस तथ्य के बावजूद कि स्थिति का फैसला थाजिसने अस्पताल में प्रवेश किया, अस्पताल में भर्ती होने की लंबी अवधि के कारण अस्पताल में भर्ती होने की वजह से जरूरी हो सकता है क्योंकि उनके आधुनिक स्वास्थ्य में बदलाव, सामान्य जिगर की विशेषता और हेमेटोलॉजिकल पैरामीटर बदल गए हैं। "

Click: consult online

29 जुलाई को श्वसन मुद्दे के कारण "उनकी वैज्ञानिक स्थिति पर झटका" रहा है। स्वास्थ्य केंद्र की घोषणा में कहा गया है, "उन्होंने नैदानिक ​​प्रबंधन के लिए अच्छी तरह से बात की और उनके महत्वपूर्ण लक्षणों को लगातार सामान्यीकृत किया गया।" कई राजनेता और उत्कृष्ट नेताओं, जिनमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल हैं, ने स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया है करुणानिधि। पूरे सप्ताह, उपाध्यक्ष एम वेंकैया नायडू भी स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया।शनिवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने उनसे मुलाकात की।

Also Read: How Eating Healthy foods can lead to Happiness! Good Health Tips

Other Categories for health article 

 Body care tips / Body Building  /  Cancer Diabetes / Eye Care / Featured Doctor / First Aid plus / HealthHealthy / Healthy Food / Heart disease  / High Blood Pressure / Home Remedies /            Kidney Diseases /  Healthy lifestyle Lung Medical Mental Health Obesity and overweight/
Scoop It Sexual Problems / Skin Care Summer Health TipsTeeth Care /   Under weight problem / Vitamin Rilatied issues

Also read: Too Emotional and Sensitive – Post, Discuss and Resolve

Comments

Popular Posts